Wednesday, May 18, 2022
HomeNewsKGF 2 की कमाई ने बढ़ाई अपनी रफ्तार, दसवें दिन भी फ़िल्म...

KGF 2 की कमाई ने बढ़ाई अपनी रफ्तार, दसवें दिन भी फ़िल्म ने की ताबड़तोड़ कमाई

साउथ के सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 ब्लॉकबस्टर फिल्म आरआरआर को तगड़ी टक्कर दे चुकी है। बता दें कि आरआरआर ने 1111करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है। लेकिन बीते 10 दिन में केजीएफ चैप्टर 2 का जादू चारों तरफ फैल चुका है। केजीएफ चैप्टर 2 रिलीज हुए 10 दिन का समय पूरा हो चुका है और इस दौरान यश एवं संजय दत्त के फैन्स फ़िल्म को लगातार अपना प्यार दे रहे हैं। अनुमान यह भी किया जा रहा है कि जल्दी ही केजीएफ चैप्टर 2 ,पंद्रह सौ करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी और एक नया रिकॉर्ड कायम करेगी। आपको बता दें कि केजीएफ 2 के निर्मित होने में डेढ़ सौ करोड़ का खर्च आया था। वहिं बार RRR की करें तो यह फ़िल्म 550 करोड़ की लागत में बनकर तैयार हुई है।

दुनिया भर में kgf 2 की कमाई

आपको बता दें कि Kgf chapter 2 के दुनिया भर में कमाई के आंकड़े सभी को हैरान कर रहे हैं। पहले दिन केजीएफ 2 की कमाई 116 करोड रुपए की हुई थी। दूसरे दिन फ़िल्म ने 90 करोड़ की कमाई की। तीसरे दिन केजीएफ चैप्टर 2 में 81 करोड़ रुपए की कमाई की थी। वहीं चौथे दिन फिल्म के हिस्से में 91.7 करोड़ रुपए की कमाई आई थी।  पांचवें दिन केजीएफ चैप्टर टू ने 25.57 करोड़ रुपए की कमाई की, छठे दिन केजीएफ 2 के खाते में 19.2 करोडरुपएआएथे।

सातवें दिन फिल्म ने 33 करोड़ की कमाई की वहीं 8वें  दिन फिल्म ने 13.58 करोड़ रुपए की कमाई की थी। 9वें दिन kgf2 के खाते में 20 करोड़ रुपए की कमाई आई थी। फ़िल्म को रिलीज हुए अभी 10 दिन का समय हुआ है। अभी तक फ़िल्म ने 750 रुपए की कमाई पूरी कर ली है। जल्दी यह फ़िल्म RRR को टक्कर देगी ऐसी उम्मीद की जा रही है।  केजीएफ चैप्टर 2 के रिलीज होने के बाद लगातार इस फिल्म के लिए फैंस का क्रेज बढ़ता जा रहा है।


  • कई भाषा रिलीज हुई फ़िल्म Kgf 2

आपको बता दें कि फिल्म Kgf 2 मूवी साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपर स्टार यश का जादू फैंस के सिर पर चढ़कर के बोल रहा है इस फिल्म में यश के साथ बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन एवं अभिनेता संजय दत्त भी मुख्य भूमिका में नजर आए हैं। बीते 14 अप्रैल को एक यह फ़िल्म भारतीय भाषाओं में रिलीज हुई थी। बता दें कि केजीएफ चैप्टर 2 तमिल, तेलुगू, मलयालम एवं हिंदी भाषा में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को लेकर के अनुमान लगाया गया था कि यह फ़िल्म लोगों को काफी पसंद आएगी और सारे आंकड़े तोड़ देगी। फिल्म को लेकर के किए गए अनुमान अभी तक सच साबित होते हैं। लगातार केजीएफ चैप्टर 2 सुर्खियों में बनी हुई है अनुमान लगाया जा रहा है कि जल्दी केजीएफ चैप्टर 3 बनाई जा सकती है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments