Wednesday, May 18, 2022
HomeNewsRunway 34 Box Office Collection : फ़िल्म ने तोड़ा अब तक कि...

Runway 34 Box Office Collection : फ़िल्म ने तोड़ा अब तक कि सबसे कम ओपनिंग का 10 साल का रिकॉर्ड

हाल में ही बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अजय देवगन की नई फिल्म “Runway 34″ बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। इस फ़िल्म के निर्माता एवं निर्देशक दोनों खुद अभिनेता अजय देवगन हैं। बता दें कि फ़िल्मरनवे 34′ में अभिनेता अजय देवगन के साथ में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी इस फ़िल्म में मुख्य भूमिका में नजर आये हैं। यही कारण है कि फ़िल्म रनवे 34 को दर्शकों का आकर्षण मिला है। दर्शक इस फ़िल्म को अभिनेता अमिताभ बच्चन के करण देख ने जार हे हैं।इंटरवल तक फ़िल्म दर्शकों पर पकड़ बनाने में सफल रहती है लेकिन इंटरवल के बाद फ़िल्म पकड़ छोड़ते हुए नजर आती है।

बता दें कि फ़िल्म में अजय देवगन एवं अमिताभ बच्चन के  होने के कारण वीकेंड पर ही फ़िल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई थी। रनवे 34 के शुक्रवार के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मुकाबले में शनिवार को बढोत्तरी होते हुए नजर  आई है। लेकिन फिलहाल फ़िल्म को हिट मूवी का नाम तभी प्राप्त होगा जब फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ की कमाई करने में सफल होगी। आपको बता दें कि अभी तक फ़िल्म रनवे 34 के प्रदर्शन को देखते हुए फ़िल्म द्वारा 100 करोड़ रुपए की कमाई का लक्ष्य हासिल करना मुश्किल काम लगता है।

दूसरे दिन फ़िल्म ने कमाए 5 करोड़ रुपए

बता दें कि अभिनेता अजय देवगन ने फ़िल्म रनवे 34 को बनाने में बहुत कम खर्चा किया है। और इस फ़िल्म के प्रमोशन में भी अभिनेता ने ज्यादा रुपए नही खर्च किये हैं। खबरों के अनुसार इस फ़िल्म का मेकिंग बजट 60 करोड़ रुपए है और इसका रिलीज बजट 20 करोड़ रुपए है। टोटल 80 करोड़ की लागत में रिलीज हुई फ़िल्म रनवे 34 ने अभी तक अपने मेकिंग चार्ज में से आधी रकम निकल ली है। फ़िल्म रनवे 34  चार हफ्तों के बाद प्राइम वीडियो ओटीटी पर भी रिलीज हो जाएगी।  बीते शनिवार को फ़िल्म ने 5 करोड़ रुपए की कमाई की थी। दो दिन में रनवे 34 ने कुल 8.50 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

10 साल में सबसे कम ओपनिंग वाली फिल्म

खबरों के अनुसार यह बताया जा रहा है कि फ़िल्म Runway 34 ने शुक्रवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस में 3.40 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था। पिछले 10 सालों में अभिनेता अजय देवगन की रिलीज हुई फिल्मों में फ़िल्मरनवे 34′ ऐसी फिल्म है जिसकी ओपनिंग सबसे कम रही है। बता दें कि इससे पहले साल 2012 में फ़िल्म तेज ने ओपनिंग में केवल 3.50 करोड़ की कमाई की थी। अब फ़िल्म रनवे 34  पिछले 10 सालों में सब से कम ओपनिंग लेने वाली फिल्म बन कर नया रिकॉर्ड कायम कर चुकी है।

बता दें कि 15 अगस्त साल 2014 में रिलीज हुई अजय देवगन की फ़िल्म सिंघम रिटर्न्स अजय देवगन की के फिल्मी करियर की पहले दिन सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बनी थी। इस फ़िल्म ने पहले ही दिन में 32.09 करोड़ रुपए की कमाई की थी। साल 2017 में रिलीज हुई फ़िल्म गोलमाल रिटर्न्स ने पहले दिन 30.14 करोड़ की कमाई की थी। तीसरे स्थान पर अजय देवगन की फ़िल्म टोटल धमाल रही थी, साल 2019 में रिलीज हुई टोटल धमाल ने ओपनिंग में 16.50 करोड़ की ओपनिंग की थी।

Read also = Heropanti 2 Box Office Collection : दूसरे दिन फ़िल्म हीरोपंती ने बॉक्स ऑफिस में की ताबड़तोड़ कमाई

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments