Wednesday, May 18, 2022
HomeNewsTanushree Dutta का हुआ accident, मंदिर जाते वक्त दुर्घटना ग्रस्त हुईं अभिनेत्री,...

Tanushree Dutta का हुआ accident, मंदिर जाते वक्त दुर्घटना ग्रस्त हुईं अभिनेत्री, लगी गहरी चोट

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री तनुश्री दत्ता एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो किसी भी बोरिंग सीन में जान डाल सकती है। पिछले काफी समय से तनुश्री दत्ता बॉलीवुड से दूर बनाये हुए हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर तनुश्री दत्ता काफी सक्रिय रहती हैं। हाल में तनुश्री दत्ता ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के माध्यम से यह खबर दी है कि उनका एक्सीडेंट हो गया है।

मंदिर जाते समय हुई दुर्घटना

बता दे कि तनुश्री दत्ता ने इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से यह बताया है कि जिस वक्त वह महाकाल के दर्शन के लिए जा रही थी उस वक्त उनका एक्सीडेंट हो गया है सोशल मीडिया पर इस दुर्घटना के बारे में जानकारी देते हुए तनुश्री दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर मंदिर दर्शन की तस्वीरें भी साझा की है और इसके साथ ही दुर्घटना का कारण भी बताया है। तनुश्री दत्ता ने बताया है कि उनकी गाड़ी का ब्रेक फेल हो गया था जिसके कारण वह इस दुर्घटना का शिकार हुई।

सोशल मीडिया पर शेयर की जानकारी

बात दें की तनुश्री दत्ता ने सोशल मीडिया पर अपने साथ हुई  घटना की जानकारी शेयर करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों के साथ में अभिनेत्री ने कैप्शन भी ऐड किया है। इस कैप्शन में तनुश्री दत्ता ने लिखा है, “आज का दिन एडवेंचरस रहा। अंत में महाकाल के दर्शन के लिए पहुंच गई। मंदिर के सफर में एक अजीब दुर्घटना हुई। ब्रेक फेल होने के बाद गाड़ी की टक्कर हो गई। बस कुछ टाँके भी लगे हैं जय श्री महाकाल।।बता दें कि इस दुर्घटना में तनुश्री दत्ता के पैर में चोट आई है उन्होंने इस चोट की तस्वीर भी साझा की है। इस तस्वीर से यह साफ हो रहा है कि अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के घुटने पर गंभीर चोट लगी है।

साल 2005 में किया बॉलीवुड डेब्यू

तनुश्री दत्ता की यह पोस्ट देख कर उनके सभी फैन्स और चाहने वाले चिंतित हैं। अभिनेत्री के फैंस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए तनुश्री दत्ता के जल्दी ठीक होने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। तनुश्री दत्ता के फैन ने इस दुर्घटना पर आश्चर्य जताते हुए यह भी लिखा है कि , “ओह माय गॉड अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें , बाबा महाकाल का आशीर्वाद ऐसे ही बना रहे।

बता दें कि अभिनेत्री तनु श्री दत्ता ने साल 2005 में फ़िल्म आशिक बनाया आपने से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था। इस फिल्म में अभिनेत्री तनुश्री दत्ता इमरान हाशमी के साथ मुख्य भूमिका में नजर आई थीं। इसके बाद तनुश्री दत्ता कुछ और फिल्में की  साथ ही अभिनेत्री तनुश्री दत्ता बोल्ड सींस देने के लिए काफी मशहूर रहीं। लेकिन कुछ समय बाद ही तनुश्री अचानक बॉलीवुड इंडस्ट्री से गायब हो गई।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments