Wednesday, May 18, 2022
HomeNewsDelhi crime season 2 रिलीज डेट, स्टोरी जानिए सब कुछ

Delhi crime season 2 रिलीज डेट, स्टोरी जानिए सब कुछ

दिल्ली क्राइम सीजन 2 दक्षिण दिल्ली में घटित सच्ची घटना पर आधारित वेब सीरीज है। यह सीरीज साल 2012 में दिल्ली में घटित हुए गैंग रेप केस के ऊपर बनाई गई है। दिल्ली क्राइम सीजनमें दिल्ली में हुए सामूहिक दुष्कर्म जो कि साल 2012 में हुआ था उसके बाद की कहानी दिखाई गई है संभावना इस बात की भी है दिल्ली क्राइम सीजन टू में जहां पर कहानी खत्म हुई थी सीजन 3 में कहानी वहीं से आगे जारी की जाए। बता दे कि दिल्ली क्राइम सीरीज को आउटस्टैंडिंग ड्रामा सीरीज का पुरस्कार भी प्राप्त हो चुका है। यह पहली भारतीय सीरीज है जिसे पुरस्कार प्राप्त हुआ है।

दिल्ली क्राइमके स्टार कास्ट

दिल्ली क्राइम सीजनसीरीज में शेफाली शाह डीएसपी वर्तिका चतुर्वेदी की भूमिका में नजर आएंगे। वहीं रसिका दुगल नीति सिंह का किरदार निभाएंगी। आकाश दहिया देवेंद्र के किरदार में नजर आएंगे आदिल हुसैन कुमार विजय की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे इस सीरीज में इंस्पेक्टर भूपेंद्र सिंह के किरदार में राजेश तैलंग नजर आएंगे। वही विशाल चतुर्वेदी की भूमिका में डेनजील स्मिथ दिखाई देंगे यशस्विनी  चांदनी की भूमिका निभाती नजर आएंगी

अभिजीत दत्ता के रूप में गुरुराज दीक्षित दिखाई देंगे। सुधीर कुमार गोपाल दत्त की भूमिका में नजर आएंगे मृदुल शर्मा आकाश की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। इस सीरीज में जया भट्टाचार्य विमला भरद्वाज के किरदार में नज़र आएंगी वही बात करें इराक की तो वह सीरीज में स्वाति भाटिया के किरदार में नजर आएंगी अनुराग अरोड़ा जय राजी कि किरदार में दिखाई देंगे और विनोद सारस्वत एस एच ओ विनोद तिवारी की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे।

दिल्ली क्राइम सीजनरिलीज होने की डेट

बता दे कि अभी तक इस सीरीज के रिलीज होने की डेट के बारे में किसी भी तरह की घोषणा नहीं की गई।उम्मीद जताई जा रही है कि यह साल के अंत में रिलीज हो सकती है।इस सीरीज में दिल्ली के अपराधनाटक के रूप में संकलित किए गए हैं।इसकी रचयिता रुचि मेहता है उन्होंने ही इस सीरीज को लिखा और इसे निर्देशित भी किया है।बता दे कि दिल्ली क्राइम सीजन 1 में सात एपिसोड थे और सीजन 2 में भी सात एपिसोड शामिल हुए थे। वहीं सीजन 3 के बारे में अभी कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments