Wednesday, May 18, 2022
HomeNewsKGF Chapter 2 Day 26 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन : केजीएफ 2 का...

KGF Chapter 2 Day 26 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन : केजीएफ 2 का नया धमाका, चौथे सोमवार को कमाई में हुआ बड़ा इजाफा

फिल्मकेजीएफ चैप्टर 2’ मार्वल स्टूडियोज केडॉक्टर स्ट्रेंज इन द मैडनेस ऑफ मल्टीवर्सके सामने अपने चौथे सप्ताह में भी शानदार कलेक्शन करती हुई दिखाई दी है। इस फिल्म के कलेक्शन को देखते हुए इस बात का अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है कि रणवीर सिंह और शालिनी पांडे की आई फिल्मजयेशभाई जोरदारको चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। कई मल्टीप्लेक्स सिनेमाघरों मेंडॉक्टर स्ट्रेंज इन द मैडनेस ऑफ मल्टीवर्सने भले ही अपना कब्जा जमा रखा है लेकिन पूर्व पंजाब, बिहार, उत्तर प्रदेश और दिल्ली आदि मेंकेजीएफ 2’ अभी तक अपना जलवा बिखेर रही है।

थम नही रही है kgf 2 की कमाई

केजीएफ 2’ के रिलीज होने के 26वें दिन यानी कि चौथे सोमवार को भी फ़िल्म के हिंदी संस्करण ने लगभग 2.50 करोड़ रुपए की कमाई की है। बता दें के पहले ही kgf2 के हिंदी संस्करण की कमाई 415 करोड़ के आंकड़े को पार कर चुकी है। फिल्म निर्माता का अगला लक्ष्य अब 425 करोड़ की कमाई का है।  वहीं दूसरी तरफ फिल्मडॉक्टर स्ट्रेंज इन द मैडनेस ऑफ मल्टीवर्सके सभी भाषाओं के संस्करण को मिलाकर अब तक 25 करोड़ की कलेक्शन की हुई है। लेकिन इसके बावजूद भी kgf 2 की कमाई थमती हुई नजर नही आ रही है।

Read Also = Doctor strange 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, दूसरे दिन ही लग गया ब्रेक रह गया है एडवांस बुकिंग का सहारा

चौथे सोमवार को फ़िल्म ने कमाए 5 करोड़ रुपए

फिल्मकेजीएफ 2’ ने बीते सोमवार को लगभग 5 करोड़ रुपए की कुल कमाई की है। और इसके साथ ही kgf2 की कुल घरेलू कमाई 818.85 करोड़ रुपए पहुच चुकी है। kgf चैप्टर 2 की कमाई में होती हुई बढोत्तरी को देखते हुए ऐसा अनुमान लगाया जा सजता है कि वह दिन दूर नही जब फ़िल्म 1000 करोड़ की कमाई का आंकड़ा सफलता से पर कर जाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments