ASHRAM 3
IMAGE SOURCE - ABPLIVE.COM

आज के समय में लोग ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ वेब सीरीज की ओर रुख करते हुए नजर आ रहे हैं। दर्शकों के बीच ओटीटी प्लेटफॉर्म के वेब सीरीज अपनी खास जगह बनाते जा रहे हैं। इसी बीच एमएक्स प्लेयर पर आए आश्रम नामक वेब सीरीज के दोनों सीजन को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था और बेसब्री से इसके तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे थे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फैंस का यह इंतजार अब खत्म हो चुका है और जल्द ही आश्रम सीजन 3 दर्शकों के बीच धूम मचाने आने वाला है।

बॉबी देओल ने इंस्टाग्राम पे शेयर की पोस्ट 

आश्रम सीजन 3 के ट्रेलर को रिलीज कर दिया गया है और कुछ ही घंटों में दर्शकों के बीच बॉबी देओल और आश्रम वेब सीरीज ने अपना जलवा दिखा दिया है। इस सीजन में बॉबी देओल द्वारा निभाया जा रहा बाबा निराला के किरदार और दुनिया भर में उसकी राज को दर्शकों के सामने पेश किया जाएगा। आश्रम वेब सीरीज से दर्शकों का दोबारा प्यार जीतने वाले बॉबी देओल ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर आश्रम सीजन 3 का ट्रेलर पोस्ट किया था जिसमें कुछ ही समय में हजारों कमेंट और लाइक्स आ गए। उन्होंने यह ट्रेलर शेयर करते हुए कहा कि ,”बाबा निराला बहरूपी या स्वरूपी। इस ट्रेलर में बाबा निराला के पाखंड भरी दुनिया के बारे में बताया गया है।

ट्रेलर हुआ रिलीज,नजर आए बाबा निराला

आश्रम सीजन 3 में ईशा गुप्ता भी अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं। आश्रम सीजन 3 के ट्रेलर में एक बड़ा सा आश्रम और लाल गाड़ी में बैठे बाबा निराला का किरदार निभाने वाले बॉबी देओल भी नजर आए। इस ट्रेलर में जहां एक और भक्तगण बाबा को देख कर खुश हैं तो वहीं बाबा निराला कुछ कागजों पर अपना गुस्सा निकालते हुए दिख रहे हैं। जहां इस ट्रेलर में एक और पुलिस बाबा के घर पर रेड करती हुई और अधिकारियों द्वारा कुछ कागजों की जांच करते हुए दिख रहे हैं तो वहीं बाबा निराला का किरदार निभाने वाले बॉबी देओल भक्तों को अपने आश्रम से जोड़ने के लिए उकसा रहे हैं। इस सीरीज की कहानी को राजनीति, रेपऔरनशेजैसीचीजोंकेआसपासलिखागयाहै।

कब रिलीज होगा आश्रम का सीजन 3

आपको बता दें कि इस वेब सीरीज के पहले दोनों सीजन भी MX प्लेयर पर रिलीज हुई थी।यह दोनों ही सीजन दर्शकों को बेहद पसंद आये थे। इसके बाद अब इस वेब सीरीज का तीसरा सीजन जल्दी ही रिलीज होने वाला है। दर्शकों के लम्बे इंतजार का अंत करते हुए आश्रम का सीजन 3 आने वाली 3 जूनकोरिलीजहोगा।

बॉबी देवल सहित दिखेंगे यह कलाकार

बीते समय बॉबी देओल का फिल्म करियर टूटता नजर आ रहा था लेकिन आश्रम के इस वेब सीरीज ने उन्हें फिर से नई पहचान दे दी है। फैंस को बॉबी देओल का बाबा निराला वाला किरदार काफी पसंद आ रहा है और उन्होंने आश्रम के दोनों ही सीजन को काफी प्यार भी दिया है। प्रकाश झा जैसे मशहूर निर्देशक ने आश्रम की तीनों सीजन को डायरेक्ट किया है। इस सीजन में बॉबी देओल के साथसाथ दर्शन कुमार, त्रिधा चौधरी, चंदन रॉय और ईशा गुप्ता जैसे कलाकार भी दिखेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here