बॉलीवुड के मशहूर प्लेबैक सिंगर कनिका कपूर बीते 20 मई को शादी के बंधन में बंध गई हैं। कनिका कपूर बेबी डॉल गाने के सिंगर हैं और इस गाने के बाद से ही गायिका को काफी फेम मिल गया। मशहूर गायिका कनिका कपूर ने अपने खास दोस्त गौतम के साथ सात फेरे  लिए हैं। बता दें कि कुछ समय पहले तक कनिका कपूर की हल्दी और मेहंदी सेरिमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई थी। वही कुछ समय से उनकी शादी की तस्वीरें काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। शादी की तस्वीरों में गायिका कनिका कपूर लाइट कलर के खूबसूरत लहंगे में नजर आ रही हैं। इस दुल्हन लुक में कनिका कपूर बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। कनिका कपूर के फैंस उनकी शादी पर उन्हें जमकर  बधाई दे रहे हैं और गायिका को उनके नए सफर के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं।

तस्वीरें हुई वाइरल

बता दे कि गायिका कनिका कपूर ने अपने दोस्त गौतम के साथ शादी रचाई है और सात फेरे लिए हैं। इन दोनों के फेरों के दौरान की तस्वीरें काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वाइरल हो रही हैं। इस तस्वीरों में गौतम और कनिका एक दूसरे का हाथ थाम कर फेरे लेते हुए नजर आ रहे हैं। इसके अतिरिक्त वरमाला के बाद गौतम और कनिका एक दूसरे को किस करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि इन तस्वीरों पर कनिका के एक फैन ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि यह सब सपने से कम नही है। वहिं एक दूसरे फैन ने कमेंट में लिखा है कि दोनों बहुत सुंदर लग रहे हैं।

कनिका कपूर की है दूसरी शादी

दोस्तों आपको बता दें कि सिंगर कनिका कपूर की यह पहली नही दूसरी शादी है। कनिका कपूर ने पहली शादी सन 1997 में डॉक्टर राज चंदोक के साथ सम्पन्न हुई थी। कनिका कपूर तीन बच्चों की माँ हैं इनकी दो बेटियाँ और रक बेटा है। इनके तीनो बच्चे विदेश में पढ़ाई कर रहे हैं। कनिका कपूर सालों से सिंगल मदर रहीं हैं और अकेले ही अपने बच्चों की परवरिश करती रही हैं। कनिका के साथसाथ इनके बच्चे भी अपनी माँ की शादी से बेहद खुश हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here