Bhul bhooliya 2 box office collection
image source = addatoday.com

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म भूल भुलैया 2 को रिलीज हुए 6 दिन का समय बीत चुका है और इन 6 दिनों में भूल भुलैया 2 ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर डाली है। भूल भुलैया 2 तेज रफ्तार से कमाई के मामले में आगे बढ़ रही है फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में नजर आए हैं। बता दें कि भूल भुलैया के साथ ही में बॉलीवुड की क्वीन कहलाने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत की फ़िल्म धाकड़ भी रिलीज हुई थी लेकिन भूल भुलैया 2 ने कंगना की फ़िल्म को बॉक्स ऑफिस पर मात दे दी है। भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफिस पर लगातार अपना जलवा बनाए हुए हैं जितनी उम्मीद इस फ़िल्म से की गई थी फ़िल्म ने बॉक्स ऑफिस पर उससे भी बेहतर प्रदर्शन दिखाया है।

6ठें दिन ऐसी रही कमाई की रफ्तार

बता दें की फिल्म भूल भुलैया 2 ओपनिंग डे से ही कमाई के मामले में सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है। खबरों के अनुसार फिल्म ने रिलीज होने के छठे दिन तक ही आठ से नौ करोड़ तक का कलेक्शन हासिल कर लिया है। रिलीज होने के छठे दिन फिल्म 84. 21 करोड़ से लेकर के 85.2 करोड़ रुपए कमाने में सफल रही है। इतनी कमाई फिल्म ने केवल छठे दिन में की है।

जल्दी ही होगी 100 करोड़ क्लब में शामिल

भूल भुलैया 2 लगातार बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू बिखेरने में कामयाब हो रही है और दर्शकों पर भी फिल्म का जादू सिर चढ़कर के बोल रहा है। अगर फिल्म इसी तरीके से आगे भी कमाई जारी रखती है तो जल्दी ही अभिनेता कार्तिक आर्यन एवं  कियारा आडवाणी की  यह फिल्म 100 करोड़ क्लब में सम्मिलित नजर आएगी अनुमान लगाया जा रहा है कि दूसरे सप्ताह के वीकेंड होने तक फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पीछे छोड़ देगी।

किस दिन हुई कितनी कमाई

आपको बता दें कि रिलीज होने वाले दिन ही भूल भुलैया 2 ने 14.11 करोड़ रुपए की कमाई के साथ बॉक्स ऑफिस में अपना खाता खोल लिया था। दूसरे दिन यानी कि शनिवार को इस फिल्म के खाते में 18.34 करोड़ रुपए आए थे वहीं तीसरे दिन रविवार को फिल्म ने 23. 51 करोड़ रुपए की कमाई की थी। इसके अतिरिक्त चौथे दिन की कमाई 10. 75 करोड़ रुपए हुई थी और पांचवें दिन फिल्म 9.56 करोड रुपए कमाने में सफल रही थी

फिल्म को लगातार दर्शक बीच बेहतर प्रदर्शन कर रही है और फ़िल्म के जबरदस्त परफॉर्मेंस से लगातार फिल्म की धुआंधार कमाई जारी है। अभी तक इस फिल्म के ज्यादातर शो हाउसफुल हो रहे हैं दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर के एक अलग ही उत्साह देखने को मिल रहा है इस फिल्म में अभिनेता कार्तिक आर्यन एवं कियारा आडवाणी ने खुद को साबित करते हुए सिद्ध कर दिया है कि वह दोनों बॉलीवुड के एक चमकते हुए कलाकार हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here