kgf chapter 2 ott release date
image source- mpnrc.org

साउथ के सुपरस्टार यश की फिल्म kgf chapter 2 थियेटर में काफी धमाल मचा चुकी है। हर तरफ अपना जलवा बिखेरने के बाद सुपर स्टार यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी अपना जलवा दिखाने की तैयारी में है बता दें कि इस फिल्म को दर्शक आज से ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे। आज से ही ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर इस फ़िल्म को देखा जा सकेगा, लेकिन इस फिल्म को देखने के लिए केवल प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन काफी नहीं है।

16 मई से ओटीटी पर उपलब्ध है फ़िल्म

आपको बता दें कि बीते 16 मई से ही kgf chapter 2 दर्शकों के लिए अमेजॉन प्राइम के प्लेटफार्म पर उपलब्ध है। सुपर स्टार यश की यह फिल्म दर्शकों हो अर्ली एक्सप्रेस रेंटल मॉडल में उपलब्ध करवा दी गई है। यानी कि इस फिल्म को दर्शक रेंट का भुगतान करके भी आराम से देख सकेंगे। बता दें कि इस फिल्म को देखने के लिए दर्शकों को 199 रुपए के शुल्क का भुगतान करना होगा।

प्राइम मेम्बरशिप की नहीं है जरूरत

बता दें कि दर्शकों को केजीएफ चैप्टर 2 का मजा अब ओटीटी पर मिलेगा और इसके लिए उनके पास अमेजॉन प्राइम मेंबरशिप होने की भी आवश्यकता नहीं है। जिन लोगों के पास अमेजॉन प्राइम मेंबरशिप नहीं है वह भी इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे। बता दें कि इस फिल्म को देखने के लिए दर्शकों को केवल एक बार 199 की राशि का भुगतान करना है और उसके बाद आराम से इस फ़िल्म का मजा ले सकेंगे। एक बार 199 शुल्क का भुगतान करने के बाद 30 दिनों तक के लिए यह फिल्म दर्शकों के पास सुरक्षित हो जाएगी। आप इसे 30 दिनों के लिए सुरक्षित कर सकते हैं।

5 भाषाओं में रिलीज हुई kgf 2

बता दें कि ओटीटी प्लेटफार्म अमेज़न प्राइम पर kgf chapter 2 , पाँच भाषाओं में रिलीज हुई है इन 5 भाषाओं में हिंदी कन्नड, तमिल, तेलुगू एवं मलयाली भाषा सम्मिलित हैं।

तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड

आपको बता दें की सुपर स्टार यश की इस फ़िल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की है और बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। इस फिल्म में केवल हिंदी भाषा अनुवाद में 400 करोड रुपए से भी अधिक की कमाई की है। वही बात करें फिल्म के कुल कलेक्शन की इस फिल्में ने कुल हजार करोड़ रुपए से भी अधिक की कमाई की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here