choresearch.com
image source - cnet

stranger things season 4 के रिलीज होने की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। यह वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर काफी चर्चा में रही थी और एक बार फिर अब यह स्क्रीन पर वापसी कर रही है। इस वेब सीरीज को दो पार्ट में बांटा गया है इस सीरीज के सभी स्टार कास्ट भी स्क्रीन पर वापसी के लिए बेताबी से इंतजार कर रहे हैं।

दो भागों में रिलीज होगा शो

दोस्तों आपको बता दें कि इस सीरीज के निर्माता द डफर ब्रदर्स द्वारा यह बताया जा रहा है कि इस शो को दो भागों में रिलीज किया जाएगा। द डफर शो स्ट्रेंजर थिंग्स के सह निर्माता हैं और उन्होंने इस शो को दो भागों में रिलीज किए जाने के पीछे का कारण भी बताया है। उन्होंने बताया है कि शो के प्रशंसकों के लिए एक संदेश द्वारा इसकी प्रकाशित होने की तारीख की घोषणा की जाएगी। स्ट्रेंजर थिंग्स 4 में एक ऐसा विकास चक्र रहा है जिसका विस्तारित होना अविश्वसनीय रहा है। पहले के मुकाबले इस शो के एपिसोड काफी लंबे होने की संभावना भी जाहिर की गई है।

stranger things season 4 रिलीज डेट

इस वेब सीरीज के चौथे सीजन को 2 हिस्सों में विभाजित कर दिया गया है। इसके वॉल्यूम 1 में 5 एपिसोड दिखाए जाएंगे चौथे सीजन के वॉल्यूम 1 का प्रीमियर 27 मई 2022 को होगा। वहीं बात दूसरे वॉल्यूम की करें तो इस सीजन के दूसरे वॉल्यूम में 4 एपिसोड दिखाए जाएंगे। वॉल्यूम 2 का प्रीमियम इसी साल की आने वाली 1 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर होगा।

stranger things के फैंस सीजन 4 के रिलीज होने की घोषणा से पहले से ही इसके लिए काफी उत्साहित दिखाई दे रहे थे। जब से चौथे सीजन के रिलीज होने की तारीख घोषित कर दी गई है तब से लगातार सोशल मीडिया पर इस सीरिज से सम्बंधित कई नए पोस्टर्स देखने को मिलते रहे हैं। बात दें कि इस सीजन के सभी करेक्टर्स की दुबारा वापसी के साथ उस गंतव्यों को भी दिखाया जाएगा जिसकी वह इस सीजन में यात्रा करेंगे।

12 अप्रैल को जारी हुआ था ट्रेलर

आपको बता दें कि बीते 12 अप्रैल को stranger things season 4 का ऑफिसियल ट्रेलर ऑनलाइन रिलीज किया गया था। यह तीन मिनट का ट्रेलर इस चौथे सीजन को दर्शकों के नजर में सर्वश्रेष्ठ रूप देने के लिए पर्याप्त था। इस ट्रेलर को देखने पे बाद ऐसा लगता है जैसे इस वेब सीरिज के चौथे सीजन के लिए किया गया तीन साल का इंतजार वाजिब था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here