Upcoming web series in June 2022, यहाँ देखें जून महीने में आने वाली वेब सीरीज के नाम
image source = jagran

साल 2022 में कई सारी वेब सीरीज अभी तक रिलीज हो चुकी हैं। यह एक बड़ा साल इसलिए भी माना जा रहा है क्योंकि इस साल कई बड़ी फिल्में रिलीज हुई हैं और ओटीटी पर भी कई  वेब सीरीज रिलीज हुई हैं जिन्होंने लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है। साल 2022 में Netflix, amazon prime, disney hotstar एवं  अन्य ओटीटी प्लेटफॉर्म कई वेब सीरीज के रिलीज होने की तारीख का एलान कर चुके हैं। इसी क्रम में आज हम बात करने वाले हैं जून महीने में रिलीज होने वाली वेब सीरीज के बारे में आइये जानते हैं कि साल 2022 की आने वाले जून महीने में कौनकौन सी वेब सीरीज  रिलीज होने वाली हैं।

1:- 9 Hour

वेब सीरीज 9 Hour डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है। यह सीरीज तेलुगु भाषा से सम्बंधित हैं। इसका निर्देशन जैकब वर्गीज एवं निरंजन कौशिक द्वारा किया गया है। इस सीरीज की कहानी तीन बैंक डकैती एवं इस डकैती के बंधकों पर आधारित है। 9 hour वेब सीरीज को मनी हीस्ट का ही देसी संस्करण बताया जा रहा है। यह आने वाली 2 जून को रिलीज होने वाली है।

2:- code m season 2

code m season 2 वेब सीरीज का इंतजार काफी समय से किया जा रहा है। इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर ही रिलीज किया जाएगा। इसके अतिरिक्त यह किसी और प्लेटफार्म पर ही नहीं रिलीज होगी। बता दें कि पहले यह वेब सीरीज साल 2021 के अप्रैल महीने में रिलीज होने वाली थी लेकिन महामारी के दौरान इसके रिलीज में विलंब हुआ। यह वेब सीरीज एक महिला सैनिक पर आधारित है। code m season 2 को आने वाले जून महीने की 2 तारीख को वूट पर रिलीज किया जाएगा।

3:- ashram season 3

आशा सीरीज के तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार है इसके पहले दोनों सीजन्स को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था। बता दें कि आश्रम वेब सीरिज से अभिनेता बॉबी देओल ने ओटीटी पर अपना डेब्यू किया था।ashram season 3 आने जून महीने की तीसरी तारीख को एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होगा।

4:- Ms marvel

एमसीयू के मून नाइट को उम्मीद से अधिक सफलता प्राप्त हुई और इस बड़ी कामयाबी के बाद एक बार फिर एमसीयू एक नई वेब सीरिज के साथ वापसी कर रहा है। जी हाँ एमसीयू वेब सीरिज Ms marvel  के साथ वापसी कर रहा है। इसकी कहानी कमला खान  यह डिजनी प्लस हॉटस्टार पर 8 जून को रिलीज होने वाली है।

5:- The broken news

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे इस साल जून महीने में The broken news नामक वेब सीरिज से अपना ओटीटी डेब्यू करने वाली हैं। इस सीरिज में अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे सीनियर जर्नलिस्ट के किरदार में दिखाई देंगी। यह वेब सीरिज इंडिया के सबसे बड़े डिजिटल प्लेटफार्म जी 5 पर आने वाले 10 जून को रिलीज होगी।

6:- wah season 2

wah season 2 भी आने वाले जून माह में रिलीज होने वाली वेब सीरिज की लिस्ट में शामिल है। यह एक क्राइम थ्रिलर सीरिज है और अब आ इसका सेकेंड सीजन भी रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। बता दें कि यह नेटफ्लिक्स पर 17 जून को रिलीज होगा। इस सीरिज में अदिति पोहनकर मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here