बॉलीवुड पर छाया करोना का साया। करण जौहर की पार्टी से अब तक 55 अभिनेता करोना पॉज़िटिव
image source = kerala kaumadi

25 मई को मशहूर डायरेक्टर करण जौहर का 50वां जन्मदिन मनाया गया। इस मौके पर पार्टी का आयोजन किया गया। पार्टी का आयोजन यशराज स्टूडियोज में किया गया था। पार्टी में शामिल होने वाले करीब 50 से 55 लोगों के कोरोना संक्रमित होने की खबर है। हालांकि इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। पार्टी में बॉलीवुड के कई कलाकार मौजूद थे। इस समय चर्चा चल रही है कि बॉलीवुड अभिनेता कोरोना संक्रमण को छुपा रहे है।

करण जौहर की बर्थडे पार्टी में करीब 55 स्टार कलाकार कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। इस पार्टी में बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हुईं। फिर 1 जून को कैटरीना कैफ और 4 जून को कार्तिक आर्यन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इस बीच, पार्टी में कई हस्तियों के कोरोना संक्रमित होने की अफवाह है।

करण जौहर ने अपना 50वां जन्मदिन मुंबई के अंधेरी वेस्ट स्थित यशराज फिल्म्स स्टूडियो में मनाया। पार्टी में ऋतिक रोशन, शाहरुख खान, कैटरीना कैफ, कियारा आडवाणी, जाह्नवी कपूर, मलाइका अरोड़ा, करीना कपूर खान जैसी कई हस्तियों ने शिरकत की।

पार्टी में शामिल हुए ये कलाकार

करण जौहर की पार्टी में अनन्या पांडे, फराह खान, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, रानी मुखर्जी, करीना कपूर, कियारा आडवाणी, जाह्नवी कपूर, शाहरुख खान और मलाइका अरोड़ा जैसे कई बॉलीवुड कलाकार मौजूद थे।

आदित्य रॉय कपूर में कोरोना के हल्के लक्षण

सूत्रों ने बताया कि आदित्य रॉय कपूर में केवल हल्के लक्षण हैं। आदित्य की सकारात्मकता के बाद उनकी आने वाली फिल्मओम: द बैटल विदिनका ट्रेलर लॉन्च अब रीशेड्यूल किया जाएगा, जो कुछ दिनों में होना था। कहा जाता है कि आदित्य ने फिल्म के प्रचार के दौरान वायरस का अनुबंध किया था। कुछ दिन पहले अक्षय कुमार भी संक्रमित हुए थे। नतीजतन, वह Cannes फिल्म समारोह में भाग लेने में असमर्थ थे। इस बात की जानकारी अक्षय ने पोस्ट में दी है।

कार्तिक आर्यन फिर करोना की चपेट में

फिल्मभूल भुलैया 2′ एक्टर कार्तिक आर्यन के फैंस के लिए चौंकाने वाली खबर है जो इस समय सुर्खियों में है। इस समय महाराष्ट्र में कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है और अभिनेता कार्तिक आर्यन भी कोरोना के जाल में फंस गए हैं. कार्तिक को दूसरी बार कोरोना हुआ है। उन्होंने शरारत से यह कहानी फैन्स को सुनाई। उन्होंने सोशल मीडिया पर मजेदार कैप्शन दिए हैं। कार्तिक पिछले साल मार्च में पहली बार कोविड 19 कीचपेटमेंआएथे।

कार्तिक की यह दूसरी दिल की चोट है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की। उन्होंने कैप्शन में अपनीभूल भुलैया 2′ की सफलता को नोट करते हुए लिखा– ”सब कुछ इतना सकारात्मक चल रहा था, कोविड से रहा नहीं गयाऔर एक इमोजी जोड़ा. उनके पोस्ट के सामने आने के बाद फैंस उनके पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं और उन्हें अपना ख्याल रखने को कह रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here