ashram 4
image source - india post englis

अभिनेता बॉबी देओल, चंदन सान्याल, ईशा गुप्ता, त्रिधा चौधरी और अदिति पोहनकर ने एमएक्स प्लेयर परआश्रम 3′ की वेब सीरीज रिलीज कर दी है. जहां सीरीज के तीसरे पार्ट की स्क्रीनिंग की जा रही है वहीं निर्माताओं ने वेब सीरीज के चौथे पार्ट का टीजर भी जारी कर दिया है. आश्रम के चौथे भाग का निर्देशन भी प्रकाश झा करेंगे। आश्रम 4 का टीजर भी जारी कर दिया गया है।

कयी नए खुलासे, कयी नए राज

आश्रम के नए सत्र को एक बदनाम आश्रम सीजन 4 कहा जाता है। Aashram 4 के टीजर में बॉबी देओल, चंदन रॉय, अदिति पोहनकर, त्रिधा चौधरी नजर आ रहे हैं. सीजन 4 की कहानी में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. इसमें पम्मी (अदिति) निराला बाबा के आश्रम क्यों लौटेगी? वह यहाँ वापस क्यों आई? क्या इसके पीछे कोई वृत्ति है.. कि वह सच में बाबा के जाल में फंस गई है। ऐसे कई सवाल इस टीजर को देखते हुए दर्शकों के मन में उठते हैं.

प्रकाश झा फिर करेंगे निर्देशन

आश्रम एम एक्स प्लेयर पर सब से लोकप्रिय वेब सीरीज है। इस सीरीज के अब तक तीन सीजन रिलीज हो चुके हैं।तीनों सीजन को दर्शकों ने खूब पसंद किया है।पूरी सीरीज का निर्देशन प्रकाश झा ने किया है।निर्माताओं ने घोषणा की है कि वे आगामी चौथे भाग का निर्देशन करेंगे।

सीज़न 4 कब होगा रिलीज़?

एक अधिक विशिष्ट लॉन्च विंडो का खुलासा नहीं किया गया था, लेकिन हम पिछले तीन सीज़न के उत्पादन चक्र के आधार पर कुछ भविष्यवाणियां कर सकते हैं।

अगस्त 2020 में Mx player पर इसके प्रीमियर से ठीक 12 दिन पहले पहली किस्त का खुलासा किया गया था, दूसरे सीज़न की घोषणा उसी साल नवंबर में होने से पहले अक्टूबर में की गई थीदोनों सीज़न के बीच सिर्फ चार महीने।

इसके बाद तीसरा सीज़न आता है, जिसमें कई कोरोनो वायरससंबंधी देरी और भोपाल में प्रोडक्शन सेट की अबकुख्यात बर्बरता के बाद प्रीमियर में 18 महीने का समय लगा।

कुल मिलाकर, प्रशंसक जून 2023 में आश्रम सीजन 4 की वापसी देख सकते हैं। यह कहानी को एक साथ रखने के लिए पूरे एक साल का समय देता है जो प्रशंसकों से अविश्वसनीय रूप से उच्च उम्मीदों को पूरा कर सकता है। हालांकि, अगर टीम ने अगले सीज़न की योजना पहले ही बना ली है, जैसे कि उन्होंने सीजन 2 के साथ कैसा किया, तो आश्रम मार्च 2023 में फिर से Mx Player पर रिलीज़ हो सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here