कार्तिक आर्यन हुए खुश। भूल भूलिया 2 ने कमाए 150 करोड़
image soruce = news18

यदि आप अभी कार्तिक आर्यन के सोशल मीडिया हैंडल पर जाते हैं, तो आपको अभिनेता की मुस्कुराते हुए कई छवियों का सामना करना पड़ेगा। और क्यों नहीं; आखिर स्टार के पास मुस्कुराने की 150 करोड़ से ज्यादा वजहें हैं। हम भूल भुलैया 2 के बॉक्स ऑफिस संग्रह के बारे में बात कर रहे हैं   जिसने घरेलू बाजार में 150 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। शानदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को संबोधित करते हुए, कार्तिक आर्यन ने अपने चेहरे के सामने हाथ जोड़कर हंसते हुए अपनी एक तस्वीर साझा की है। कैप्शन में उन्होंने लिखा, “150  करोड़ वाली स्माइल।  शुक्रिया। #भूल भुलैया2पोस्ट का जवाब देते हुए, सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने कहा,क्या बात हैचुपके से  आप 175 करोड़ वली के लिए मुस्कुराते हुए।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म 175 करोड़ रुपये का आंकड़ा छूने की राह पर है। कू पर एक पोस्ट में, उन्होंने कहा, भूल भुलैया 2  चकाचौंध जारी है, सप्ताह दर सप्ताह कई रिलीज से अप्रभावित … [तीसरे] शनि और सूर्य पर विकास उल्लेखनीयपूर्ण रूप में मास सर्किट की ओर बढ़ रहा है 175 करोड़… [सप्ताह 3] शुक्र 2.81 करोड़, शनि 4.55 करोड़, सूर्य 5.71 करोड़। कुल: 154.82 करोड़। #इंडियाबिज।

सोमवार को साझा किए गए एक अन्य पोस्ट में, कार्तिक आर्यन ने यह भी खुलासा किया कि फिल्म ने दुनिया भर में 200 करोड़ का संग्रह किया है। उन्होंने कहा,150 करोड़ इंडिया  में .. और तो और  200 करोड़  वर्ल्डवाइड हो गए हैं दोस्तों। मेरी खुशी का ठिकाना नहीं है।”

फिल्म के लिए 150 करोड़ का मील का पत्थर ऐसे समय में आया है जब कार्तिक आर्यन दूसरी बार COVID-19 से जूझ रहे हैं। उन्होंने पिछले साल मार्च में पहली बार COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। अपने स्वास्थ्य अपडेट को साझा करते हुए, कार्तिक ने लिखा, सब कुछ इतना सकारात्मक चल रहा था, COVID से रहा नहीं गया।

इससे पहले, जब फिल्म ने पिछले हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया था, कार्तिक आर्यन ने एक और खुश तस्वीर साझा की थी। अपने कैप्शन में उन्होंने लिखा, “100 करोड़ वाली स्माइल (100-करोड़ की मुस्कान),” हैशटैग के साथभूल भुलैया 2 “

कार्तिक आर्यन के साथ, भूल भुलैया 2  में तब्बू, कियारा आडवाणी, राजपाल यादव, अमर उपाध्याय और संजय मिश्रा भी हैं। अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 2007 में आई अक्षय कुमार और विद्या बालन अभिनीत फिल्म  भूल भुलैया की सीक्वल है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here