सोनाक्षी सिंह और बॉयफ्रेंड जहीर
image source - dna india

सोनाक्षी सिन्हा हाल ही में अफवाह फैलाने वालों का विषय थीं, क्योंकि प्रशंसकों ने अनुमान लगाया था कि उनकी सगाई हुई थी, उनकी गुप्त तस्वीर के कारण हीरे की अंगूठी खेल रही थी। हालांकि अभिनेता ने सगाई की अफवाहों पर कोई टिप्पणी नहीं की, लेकिन अभिनेता जहीर इकबाल के साथ उनके कथित रोमांस की खबरें पिछले कुछ समय से आ रही हैं। बाद वाले ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर दबंग अभिनेता के साथ अपने 35 वें जन्मदिन पर बधाई देते हुए अपने संबंधों की पुष्टि की।

अटकलों ने फिर से गति पकड़ी क्योंकि प्रशंसकों ने नए अफवाह वाले जोड़े के लिए प्यार किया। अनजान लोगों के लिए, इकबाल फिल्म उद्योग से हैं। सोनाक्षी सिन्हा के कथित बॉयफ्रेंड के बारे में यहां जानिए वो सब कुछ जो आप जानना चाहते हैं।

कौन हैं सोनाक्षी सिन्हा के बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल?

एक अभिनेता के रूप में जहीर इकबाल के नाम पर दो फिल्में हैं। उन्होंने नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित 2019 की रोमांस ड्रामा फिल्म नोटबुक से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की फिल्म में प्रनूतन बहल, फरहाना भा, मीर सरवर और अन्य ने भी अभिनय किया। हालांकि फिल्म को समीक्षकों से मिलीजुली समीक्षा मिली, लेकिन मुख्य अभिनेताओं के प्रदर्शन ने प्रशंसा बटोरी।

वह अगली बार  डबल एक्सएल में अपनी कथित प्रेमिका सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी अभिनीत के साथ दिखाई देंगे। फिल्म फिलहाल पोस्ट प्रोडक्शन की प्रक्रिया में है। इसके अतिरिक्त, नवोदित अभिनेता ने 2014 की हिट फिल्म जय हो में सहायक निर्देशक के रूप में काम किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनका जन्मदिन 10 दिसंबर 1988 है और उनकी उम्र 33 साल है।

जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा

इकबाल ने अपने इंस्टाग्राम पर उड़ान के दौरान सोनाक्षी सिन्हा का एक नासमझ वीडियो साझा किया। क्लिप में, 35 वर्षीय को बर्गर खाते हुए देखा गया, जबकि दोनों ने एक हंसी साझा की। इकबाल ने सिन्हा के लिए एक हार्दिक कैप्शन लिखा जिसमें एकआई लव यूभीशामिलथा।

इससे पहले, सिन्हा ने इकबाल के जन्मदिन पर उनके लिए एक रोमांटिक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, ”जन्मदिन मुबारक हो कि इस ग्रह पर सबसे ज्यादा गुस्सा करने वाला इंसान कौन हो सकता है। साथ ही इस ग्रह पर सबसे अद्भुत इंसान कौन हो सकता है। यह कैसे हो सकता है??? आप ऐसे कैसे हैं??? पैदा होने के लिए धन्यवाद। जन्मदिन की शुभकामनाएं। अलविदा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here