image source = prabahatkhabar.in

चर्चा है कि अक्षय कुमार के करियर की सबसे बड़ी फिल्मSamrat Prithvirajबॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह फ्लॉप हो गई है। वीकेंड पर जब सिनेमा ने थोड़ा अच्छा कारोबार किया तो सोचा गया कि सिनेमा फिर से बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ मजबूत कर ले, लेकिन उसके बाद सिनेमा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन काफी कम हो गया है। फिल्म रिलीज होने के पांच दिन बाद भी अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म 50 करोड़ का आंकड़ा पार नहीं कर पाई थी.

सम्राट पृथ्वीराजका पांचवे दिन का कलेक्शन बहुत कम है। और दैनिक सिनेमा संग्रह घट रहा है। पांचवें दिन यानी 7 जून को फिल्म ने महज 4.40 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। और फिल्मों का कुल कलेक्शन केवल 48.80 करोड़ था। दूसरे शब्दों में, सिनेमा ने 5 दिनों में 50 करोड़ का आंकड़ा भी पार नहीं किया है।

अक्षय की फिल्मSamrat Prithvirajसे फैंस को काफी उम्मीदें थीं। लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया और प्रशंसकों को निराशा हुई। अब खबर है कि कई सिनेमाघरों में लोगों के न आने के कारण मूवी शो रद्द कर दिए गए हैं। रिलीज के पहले दिन अक्षय की फिल्म ने 10.70 करोड़ रुपये की कमाई की थी. फिल्म का पहला वीकेंड अच्छा रहा। फिल्म ने दूसरे दिन 12.75 करोड़ रुपये और तीसरे दिन 160 करोड़ रुपये की कमाई की थी। लेकिन चौथेपांचवें दिन सिनेमा कलेक्शन में भारी गिरावट देखने को मिली.

300 करोड़ रुपये के बजट में बनी यह फिल्मSamrat Prithviraj chuhan के जीवन पर आधारित है। यह फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म को मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली है। स्क्रीनिंग से पहले सिनेमा को लेकर प्रशंसकों की उत्सुकता स्क्रीनिंग के पांच दिनों के भीतर ही कम हो गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here