‘रोलेक्स
image source - indiatimes.com

टॉलीवुड अभिनेताओं की कहानी अलग है। पिछले कुछ महीनों में इन फिल्मों ने बॉलीवुड फिल्मों को पीछे छोड़ते हुए अपना नाम बनाया है। इसमें अल्लू अर्जुन की Puspa, राजामौली की RRR और यश की KGF2 का जिक्र करना होगा। कमल हासन का रिकॉर्ड बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गया है फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता हासिल की है। कमल हासन की फिल्म ने तीन दिनों में 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. इसमें अभिनेता विजय सेतुपति और फवाद फाजिल (टॉलीवुड फिल्में) भी शामिल हैं इसको लेकर काफी चर्चा है, उन्होंने कुछ मिनटों के लिए विक्रम में सूर्य की भूमिका निभाई है। उसने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है।

यह अफवाह सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी कि सूर्या ने फिल्म के लिए केवल एक रुपये का मानदेय लिया था। उस समय उन्होंने कहा था कि उन्होंने कमल हासन के लिए प्यार और सम्मान के कारण ही यह भूमिका निभाई है। लेकिन कमल हासन सूर्य के इस प्यार से वाकिफ हैं और उन्होंने उन्हें एक बड़ा तोहफा दिया है। यह कोई साधारण उपहार नहीं है, यह एक रोलेक्स घड़ी है। इसकी कीमत 47 लाख रुपये बताई जा रही है। नेटिज़न्स ने कमल हासन के अपने पसंदीदा अभिनेता के प्यार की भी सराहना की है। कमल हासन ने कहा है कि उन्होंने विक्रम में अपने रोल के लिए सूर्या को यह महंगा तोहफा दिया था।

ताजा जानकारी के मुताबिक विक्रम ने 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. दर्शकों ने निर्देशक लोकेश कंगराज के रिकॉर्ड को दिल से लगा लिया है. इस फिल्म के सामने दिख रहा है कि अक्षय कुमार के बादशाह पृथ्वीराज फीके पड़ गए हैं। विक्रम में सूर्या ने एक ड्रग माफिया की भूमिका निभाई है। सूर्या ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर फैन्स को खास कहानी सुनाई है. यह कमल हासन द्वारा आपको दी गई रोलेक्स घड़ी है। इस विशेष यात्रा के लिए अन्ना का बहुतबहुत धन्यवाद। ऐसा सूरज ने कहा है। इसके अलावा सूर्या ने इस बार तीन तस्वीरें भी शेयर की हैं। अब एक नई खबर सामने आई है कि कहा गया है कि विक्रम के अगले पार्ट में सूर्या को बड़ा रोल मिलेगा.

कमल हासन की विक्रम पांच भाषाओं में रिलीज हुई है। इससे पहले उन्होंने विक्रम के डायरेक्टर लोकेश कंगराज को एक महंगी कार गिफ्ट की थी। विक्रम अब तक अपने नाम अलगअलग रिकॉर्ड बनाने की कोशिश में लगा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here