aashram 3
image soruce = abp live

प्रकाश झा द्वारा निर्देशित वेबसीरीजAashram 3′ को हाल ही में ओटी टी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर लॉन्च किया गया है। अभिनेता बॉबी देओल एक बार फिर पाखंडीबाबा निरालाकी भूमिका में नजर आ रहे हैं। इस वेब सीरीज के पहले दो एपिसोड दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं। तीसरे पार्ट में काफी बोल्ड और इंटीमेट सीन हैं। एक्ट्रेस ईशा गुप्ता भी इस सीजन में अहम भूमिका में नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर ईशा गुप्ता और बॉबी देओल के बोल्ड सीन ने खूब चर्चा बटोरी। ईशा गुप्ता हमेशा अपनी बोल्ड फोटो और बयान को लेकर चर्चा में रहती हैं। लेकिन अब वह फिर से सेक्सिज्म और बॉडी पॉजीटिविटी को लेकर दिए एक इंटरव्यू से सुर्खियों में आ गई हैं।

जन्नत 2′, ‘राज 3डी‘, ‘चक्रव्यूह‘, ‘बेबी‘, ‘रुस्तमऔरटोटल धमालजैसी फिल्मों में अपने बोल्ड रोल को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाली ईशा गुप्ता इन दिनों चर्चा में हैं। उनकी वेब सीरीजAashram 3′ इस वेब सीरीज में ईशा ने सोनिया को एक मजबूत और बोल्ड पर्सनालिटी के रूप में चित्रित किया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी वेब सीरीज बोल्डनेस, सेक्शुअलिटी, ट्रोलिंग, बॉलीवुड में अच्छी फिल्में न मिलने और महिलाओं के मुद्दों पर कमेंट किया।

जब ईशा से उनकी बोल्डनेस और ट्रोलिंग के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “यह हमारे देश में समस्या है। महिलाओं को हमेशा आंका जाता है। अगर उन्हें गाली दी जाती, तो वे पूछते, ‘तुम वहाँ क्यों गए?’ ऐसी जिरह की जाती है। पुरुष शरीर दिखाते हैं, शर्टलेस तस्वीरें साझा करते हैं, कोई उनसे बात नहीं करता, लेकिन महिलाएं करती हैं तो उनकी आलोचना की जाती है। मुझे लगता है कि हमारे देश के लोगों को इस बारे में अपना विचार बदलने की जरूरत है। हमारे देश में हमेशा स्त्री और पुरुष के बीच भेदभाव होता है। लेकिन हर किसी को अपनी मर्जी से जीने का अधिकार होना चाहिए।

इसके अलावा आपकोAashram 3में काम करने का मौका कैसे मिला? इस सवाल का जवाब देते हुए ईशा ने कहा, यह बेहद दिलचस्प मामला है. दूसरे लॉकडाउन के समय मैं अपने मातापिता के साथ दिल्ली में था। उस वक्त मैं एक इवेंट के लिए मेरठ गया था और वहां हर कोई इस वेबसीरीज के बारे में बात कर रहा था। आश्रम की खबर प्रकाशित हो चुकी है। उसके बाद मैं 11-12 दिनों के लिए विदेश गयी थी और मेरे पास प्रकाश झा का फोन आया कि वह मुझसेआश्रम 3′ के बारे में बात करना चाहते हैं। मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि कुछ दिन पहले मैं सोच रही थी कि मैं इस वेब सीरीज का हिस्सा बनूंगा और मुझसे इस शो के लिए कहा जा रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here