Connect with us

Entertainment

कार्तिक आर्यन ने शुरू कर दी फ़िल्म “शहजादा” की शूटिंग

Published

on

लगातार एक के बाद एक हिट फिल्में देने के बाद अब कार्तिक आर्यन अपने एक नई फिल्म की शूटिंग में जुट गए हैं। इस फिल्म का नामशहजादाहै। हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म के बारे में चर्चा किया था। ऐसा बताया जा रहा है कि इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ कृति सेनन भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर रोहित धवन है। अपने सोशल मीडिया पर उन्होंने इस बात का जिक्र किया है कि वह अब इस फिल्म की शूटिंग में जुट गए हैं और कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

कार्तिक आर्यन ने पोस्ट की तस्वीर :

हाल ही में कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर को पोस्ट किया है, जिसमें वे अपने पेट को कैमरे की तरफ करके खड़े हुए हैं और उनके हाथों में क्लैप बोर्ड पकड़ कर खड़े हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने नीचे कैप्शन डाला है किशहजादा शुरू“..! हालांकि इस फोटो में उन्होंने अपने किरदार या फिर अपने लुक के बारे में किसी भी तरह से कोई जिक्र नहीं किया है लेकिन ऐसा लग रहा है कि कार्तिक आर्यन की बाकी फिल्मों की तरह यह फिल्म भी अच्छी तरह से लोगों के दिल पर राज करेगी। कार्तिक आर्यन ने अपनी सोशल मीडिया पर और भी तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें वे मस्जिद के साथ तस्वीर में है और इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा हैदिल्ली का शहजादायह तस्वीरें उनके फैंस और उनके चाहने वालों को काफी पसंद आ रही है।

Ala Vaikunthapurramuloo की रिमेक हैशहजादा” :

आपको यह बता दें कि कार्तिक आर्यन की यहशहजादाफिल्म साउथ के सुपरस्टार आलू अर्जुन की तेलुगु फिल्म Ala Vaikunthapurramuloo की रिमेक है। इस Telugu film सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के साथ पूजा हेगड़े और तब्बू ने काम किया था। लेकिन फिल्म के नाम से है ऐसा लग रहा है कि कार्तिक आर्यन अपने किरदार का सही तरीके से उपयोग करेंगे। इन दिनों फिल्म की शूटिंग दिल्ली 6 की गलियों में शुरू की गई है लेकिन इसका अगला लोकेशन क्या होगा इसके बारे में कुछ अभी खास खबर नहीं बताई गई है।

कार्तिक के लिए लगी है फिल्मों की लाइन :

शहजादाफिल्म के अलावा कार्तिक आर्यन के पास और भी बहुत सी फिल्में है लेकिन फिलहाल वे अपने नए फिल्म शहजादा की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म के अलावा कार्तिक आर्यनधमाकाफिल्म में मृनल ठाकुर के साथ और फिल्मफ्रेडीमें अलाया एफ के साथ काम करने वाले हैं। हाल ही में उनके फिल्मभूल भुलैया 2” जिसमें वह आडवाणी और तब्बू के साथ नजर आए थे, वह फिल्म काफी हद तक हिट रही थी। अब यह देखा जाएगा किशहजादाफिल्म भी उनकी जिंदगी की सही फिल्म साबित होती है या नहीं।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Copyright © 2022 Bulletinofindia