Entertainment

Drishyam 2 Box Office Collection: महज 5 दिनों में पार किया 100 करोड़ का आंकड़ा, ब्रह्मास्त्र और भूलभुलैया को भी छोड़ा पीछे

Published

on

अजय देवगन की सस्पेंस थ्रिलर फिल्म दृश्यम 2 बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इस फिल्म ने काफी बेहतरीन वर्ल्ड वाइड कलेक्शन किया है। इस फिल्म के कलेक्शन की रफ्तार काफी तेज है बॉक्स ऑफिस पर फिल्म धमाल मचा रही है। दर्शकों द्वारा इस फिल्म के प्रति अच्छा रिस्पांस दिया जा रहा है। फिल्म को रिलीज हुए सिर्फ 5 दिन हुए है और फिल्म की कमाई काफी अच्छी है।

दृश्यम 2 ने पार किया 100 करोड़ का आंकड़ा

सस्पेंस थ्रिलर फिल्म दृश्यम 2 को रिलीज हुए महज 5 दिनों में ही फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। यह फिल्म इंडियन बॉक्स ऑफिस के अलावा वर्ल्ड वाइड कलेक्शन भी अच्छा कर रही है। इंडियन कलेक्शन के मामले में यह फिल्म काफी बेहतरीन प्रदर्शन दे रही है। इस फिल्म ने महज 5 दिन में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। अजय देवगन की सस्पेंस से भरपूर फिल्म दृश्यम 2 ने रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र और कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया टू के वर्ल्ड वाइड कलेक्शन को भी पीछे छोड़ दिया है। फिल्म के पहले मंगलवार को इस फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और एक नया वर्ल्ड वाइड कलेक्शन स्थापित किया है।

दृश्यम 3 बनाने की तैयारी

अजय देवगन की सस्पेंस फिल्म Drishyam 2 में तब्बू को भी देखा जा रहा है। दोनों की इस फिल्म ने शानदार कलेक्शन के साथ-साथ लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। दर्शक इस फिल्म को लेकर अपनी काफी बेहतर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। ऑफिस ओपन होने के बाद भी लोग इस फिल्म को देखने जा रहे हैं क्योंकि इस फिल्म की कहानी बेहतरीन है और लोगों को अपनी और आकर्षित कर रही है। अजय देवगन और तब्बू की सस्पेंस से भरपूर इस फिल्म को दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिल रहा है। खबर आ रही है कि इस फिल्म का तीसरा पार्ट भी बनाया जाएगा। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, दृश्यम फिल्म के मेकर्स इस फिल्म के तीसरे पार्ट की तैयारी में जुट गए हैं।

दृश्यम टू के रिएक्शन को देखकर मेकर्स अब Drishyam 3 के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं और जल्द ही इसकी कहानी लोगों के सामने प्रस्तुत की जाएगी। इस फिल्म में अजय देवगन तब्बू के अलावा अक्षय खन्ना भी है जो पुलिस अधिकारी की भूमिका में है। अक्षय खन्ना भी फिल्म में अहम रोल में है। दृश्यम फिल्म अभिषेक पाठक के निर्देशन में बनी है अभिषेक पाठक इस फिल्म का निर्देशन करके एक बेहतर निर्देशक के रूप में उभर कर आए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Exit mobile version