Entertainment

Big Boss Season 16: सुम्बुल के पिता ने कहा, “मैं अपनी बेटी को खोना नहीं चाहता” मेरी बेटी को वोट ना करें प्लीज

Published

on

Big boss season 16 में सुम्बुल तौकीर खान बिग बॉस की सबसे छोटी कंटेस्टेंट है। सुम्बूल तौकीर खान के बिग बॉस में एंट्री में समय उनका जोरदार स्वागत किया गया था। इनके एंट्री लेने के समय ये सोचा गया था कि सुम्बुल के आने से बिग बॉस और दिलचस्प हो जाएगा लेकिन इसका उल्टा हो गया। सुम्बूल हमेशा शालीन के साथ नजर आती है इससे दोनो की।नजदीकियों की खबरें आती रहती हैं। सुम्बुल के पिता ने आज तक के साथ बातचीत करते हुए अपनी बेटी को लेकर शॉकिंग कमेंट दिया है।

बिग बॉस की कंटेस्टेंट सुम्बुल तौकीर खान के पिता ने आज तक के साथ बातचीत के दौरान बताया कि मेरी बेटी 18 साल की है और मैंने उसे बिग बॉस में उसे भेजा था कि वह दुनियादारी सीख सके। मेरी बेटी जो घर पर रहकर सालों सालों नहीं सीख सकती वहां पर 1 महीने में सीख जाती है लेकिन मेरी बेटी हमेशा मेरे साए में रहिए और नेगेटिविटी से हमेशा दूर रही है लेकिन बिग बॉस में जाकर उसका उल्टा ही हो गया जो मैंने सोचा था उसका उल्टा ही हो गया। मुझे नहीं पता था मेरी बेटी का कैरेक्टर एसोसिनेशन हो जाएगा। सुम्बुल के पिता ने कहा कि मेरी बेटी का जिस तरह से नेशनल टीवी पर मजाक बनाया गया है उससे मुझे बेहद दुख हुआ है इसलिए मैं अपनी बेटी को बिग बॉस से हटाना चाहता हूं। 

सुम्बुल के पिता ने कहा कि मैं अपनी बेटी को खोना नहीं चाहता हूं। 18 साल में मैंने अपनी बेटी की आंखों में आंसू नहीं देखे कर उसे नेगेटिव चीजों से दूर रखा अपने साए में रखा और आज वह इतना रो रही है। मैं सुम्बुल के फैन से कहना चाहता हूं कि अगर वह उसे प्यार करते हैं तो प्लीज उसे वोट ना करें ताकि वह एलिमिनेट हो जाए। मैं अपनी बेटी को खो नहीं सकता हूं मैं अपनी बेटी को किसी भी कीमत पर खो नहीं सकता हूं। मेरी बेटी बहुत लोगों से अनजान है मैंने उसे वहां नई चीजें सीखने भेजा था लेकिन मुझे नहीं पता था कि वहां पर उसे इतनी तकलीफ होगी। 

संभल तौकीर खान के पिता ने आगे कहा कि मुझे साजिद खान की पहली मालिनी चाहिए उन्होंने मुझसे कहा था क्या कि बेटे 18 साल की है उसे अभी पढ़ाई करनी चाहिए उसे बिग बॉस में ना भेजे लेकिन मैंने उनकी बात नहीं सुनी मैं एक रियल फादर हूं मैंने अपनी बेटी को बिग बॉस में भेजकर सबसे बड़ी गलती की है और अब मैं उसे वापस पाना चाहता हूं। 

 

Read more news :

ऊर्फी जावेद को हुआ प्यार, ऊर्फी जावेद को किसने किया दीवाना, MTV Splitsvilla में ढूंढ लिया अपना राजकुमार

Drishyam 2 Box Office Collection: महज 5 दिनों में पार किया 100 करोड़ का आंकड़ा, ब्रह्मास्त्र और भूलभुलैया को भी छोड़ा पीछे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Exit mobile version