Entertainment

वरुण धवन की फिल्म “भेड़िया” का रिव्यू आया सामने, दृश्यम 2 को देगी टक्कर

Published

on

वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म “भेड़िया” को लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है। वरुण धवन के फैंस वरुण धवन को भेड़िया बने हुए देखना चाहते हैं। इस फिल्म के रिव्यू सामने आया है। यह फिल्म 25 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। इस फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार है इस क्रीचर फिल्म का रिव्यू सामने आया है। 

वरुण धवन की फिल्म भेड़िया का रिव्यू आया सामने

सेंसर बोर्ड मेंबर उमर संधू ने पूरी फिल्म देखी है और फिल्म को फाइव स्टार में से 3.5 स्टार रिव्यू दिया है। उमैर संधू द्वारा 3.5 स्टार देने के बाद फिल्म को अच्छा बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि फिल्म देखने लायक है। रिव्यू के रूप में बताया जा रहा है कि फिल्म की कहानी अच्छी है और फिल्म को देखा जा सकता है।

फिल्म दर्शकों को करेगी इंटरटेन, ट्विटर पर शेयर किया गया रिव्यू

ट्विटर पर फिल्म का रिव्यू शेयर करते हुए उमैर संधू ने लिखा कि फिल्म में इंसान और जानवर का गजब का कॉम्बिनेशन देखने को मिल सकता है। उम्मीद है कि बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म अच्छा प्रदर्शन करेगी क्योंकि इस फिल्म में एंटरटेनमेंट है। दर्शको को एंटरटेन करने वाली यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर सकती है। 

बता दें कि इस समय अजय देवगन की सस्पेंस थ्रिलर फिल्म दृश्यम टू बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन किया है। इंडियन बॉक्स ऑफिस के अलावा वर्ल्ड वाइड कलेक्शन में काफी अच्छा है। वरुण धवन की फिल्म भेड़िया और अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 आपस में टकराएगी। हालांकि दोनों फिल्म अलग अलग कैटेगरी की है तो हो सकता है कि वरुण धवन की फिल्म वीडियो को अच्छा रिस्पॉन्स मिल जाए। लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा कि अजय देवगन की दृश्यम टू के आगे वरुण धवन की फिल्म भेड़िया टिक पाएगी या नहीं? 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Exit mobile version