Entertainment

ऊर्फी जावेद को हुआ प्यार, ऊर्फी जावेद को किसने किया दीवाना, MTV Splitsvilla में ढूंढ लिया अपना राजकुमार

Published

on

नेशनल टीवी के लिए रियलिटी शो एक स्ट्रांग बेस है। रियलिटी शो के जरिए नए-नए स्टार्ट से वाकिफ होते हैं किसी की पर्सनल किसी स्टार की पर्सनल लाइफ में क्या चल रहा है ये सारी बातें रियलिटी शोज में पता चलती हैं। रियल्टी शो के जरिए आपको अपने फेवरेट स्टार से मिलने का मौका मिलता है उनकी पर्सनैलिटी, उनकी लव लाइफ, उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानने का अवसर प्राप्त होता है। फैशन सेंस को अक्सर चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद भी रियलिटी शो को लेकर चर्चा में हैं। जी हां, एमटीवी स्प्लिट्सविला शो मे उर्फी जावेद को उनका राजकुमार मिल गया है जो इस समय चर्चा में बना हुआ है।

शो के मेकर्स लगातार इस प्रोमो का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। इस प्रोमो में भी जावेद अपने सपनों का राजकुमार ढूंढ रही है। दर्शक प्रोमो को को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहने वाली urfi javed प्यार में पड़ गई है। उर्फी जावेद को किसी ने अपना दीवाना बना लिया है। सभी जानने के लिए बेताब है कि आखिर कौन वह शख्स है जिसने ऊर्फी जावेद को अपना दीवाना बनाया है? 

urfi javed के सपनों का राजकुमार कशिश ठाकुर है। ऊर्फी जावेद को पहली नजर में ही इस शख्स से प्यार हो गया और उन्होंने अपना राजकुमार सुन लिया मेकर्स इस प्रोमो को सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है। मेकर्स इस वीडियो को इस प्रोमो को आगे से आगे शेयर करने में लगे हुए हैं। शो के प्रोमो में सनी लियोन समंदर किनारे डांस करते हुए सभी कंटेस्टेंट से कह रही है कि उन्हें अपने पार्टनर के साथ एक टास्क करना होगा जिसके दौरान उर्फी जावेद अपने पार्टनर के साथ पिज़्ज़ा तैयार करती हैं। नॉमिनेशंस में कशिश ठाकुर और उर्फी जावेद साथ खड़े होते हैं। शो के होस्ट कशिश ठाकुर से कहते हैं कि आप बहुत लकी हैं कि आपको यहां पर सारी लड़कियों से मिलने का मौका मिलेगा तो कशिश ठाकुर कहते हैं कि मैं कल ही लकी हो गया था जब मेरी उर्फी जावेद से मुलाकात हुई थी। 

 

उर्फी जावेद कशिश ठाकुर के प्यार में पागल है और कशिश ठाकुर उर्फी की तारीफ करते रहते है। कशिश ठाकुर ने शो में उर्फी की काफी तारीफ कर दी जिससे उर्फी शरमा गई। एमटीवी के एक शो को अर्जुन बिजलानी और सनी लियोन होस्ट कर रहे हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Exit mobile version