image soruce - indiatvnews.com

मशहूर निर्देशक प्रकाश झा की Aashram सीरीज इस समय बड़ी संख्या में दर्शकों को आकर्षित कर रही है. बॉबी देओल लीड रोल में हैं त्रिधा चौधरी, ईशा गुप्ता और अदिति पोहनकर भी कलाकारों में हैं। आश्रम को ओटीटी पर सबसे बोल्ड सीरीज (बॉबी देओल) के रूप में भी देखा जाता है। उस श्रृंखला की लोकप्रियता बहुत बड़ी है। सोशल मीडिया पर नेटिज़न्स इसे पसंद करते हैं। उन्होंने इस सीरीज के निर्माताओं और निर्देशकों को तरहतरह के कमेंट भी किए हैं। पिछले हफ्ते प्रदर्शित आश्रम सीरीज को दर्शकों ने खूब सराहा है

Aashram श्रृंखला को 100 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। दर्शकों ने उस सीरीज को खूब पसंद किया है। दर्शक पिछले कई दिनों से इस सीरीज का इंतजार कर रहे हैं. सीरीज की शूटिंग कोरोना काल में टाल दी गई थी। प्रकाश झा की सीरीज शुरू से ही विवादों में घिरी रही। तीसरे पार्ट की शूटिंग के दौरान डायरेक्टर प्रकाश झा की पिटाई कर दी गई। उसका सिर गंभीर रूप से घायल पाया गया। इन तमाम मुश्किलों का सामना करते हुए आश्रम के तीसरे हिस्से की स्क्रीनिंग की गई और लोगों ने खुशी जाहिर की।

Aashram सीरीज काफी बोल्ड है। इसमें बनाए गए लव सीन ने इसकी लोकप्रियता को और बढ़ा दिया है। पहले दो एपिसोड में त्रिशा चौधरी ने बबीता का किरदार निभाकर दर्शकों को घायल कर दिया था। अब इसी कड़ी में ईशा गुप्ता ने दर्शकों का ध्यान खींचा है. आश्रम सीरीज के तीसरे सीजन की स्क्रीनिंग के दौरान दोनों एक्ट्रेसेस ने कुछ चौकाने वाले खुलासे किए हैं।  ईशा बॉबी देओल से 17 साल छोटी हैं। फिर भी, उनकी भूमिका प्रभावी रही है। बॉबी के साथ लव सीन देते वक्त वह बिल्कुल भी नहीं डरती हैं।

बॉबी ने जितने भी अभिनेत्रियों के साथ आश्रम में रोमांस किया है, वे सभी अपनी उम्र से काफी छोटी हैं। बॉबी ने 18 साल की हो रही एक्ट्रेस अनुरिता झा के साथ भी बोल्ड सीन किया है। खबर थी कि बोल्ड सीन की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस को अपने पिता से इजाजत लेनी पड़ी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here